Singrauli में हैवानियत: पिता-पुत्र को सगे भाई-भतीजे ने बोलेरो से बड़ी ही बेरहमी से कुचला, हुई मौत; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli में हैवानियत: सिंगरौली के जिला मुख्यालय बैढन में गुरुवार की शाम पिता-पुत्र को सगे भाई-भतीजे के द्वारा हैवानों की तरह बोलेरो से कुचलने की वारदात सामने आई है। दिल दहला देने वाली ये वारदात बैढन थाना क्षेत्र के कचनी एरिया की बताई जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बोलेरो के द्वारा कुचले गए दोनों लोग पिता-पुत्र हैं। इन पर बोलेरो चढ़ाकर मौत के घाट उतारने वाले दो लोग थे जो कि तेलाई निवासी पिता-पुत्र हैं, इन दोनों ने जिन पर बोलेरो चढ़ाई वो दोनों कोई और नहीं बल्कि इनके सगे भाई-भतीजा हैं। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं इस वारदात में एक मौत मौके पर और दूसरे की मौत अस्पताल में हुई।

Singrauli में हैवानियत: कौन है दोनों मृतक व पूरा घटनाक्रम

तेलाई निवासी इंद्रभान केशरी का सगे भाई जबलपुर निवासी छोटे केशरी से जमीन व पैसों के लेनदेन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। गुरुवार को जब छोटे केशरी अपने बेटे अजय केशरी के साथ इंद्रभान केशरी के घर पहुंचा था और पैसों की मांग किया तो दोनों के बीच विवाद होने लगा था। इसी दौरान इंद्रभान का बेटा अजय केशरी भी वहां आ गया। इस विवाद के बाद छोटे और सचिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए बैढन थाने जाने के लिए जब निकले, तो इंद्रभान अपने बेटे अजय के साथ बोलेरो में बैठकर इनका पीछा किया और बैढन थाने जा रहे पिता-पुत्र पर बोलेरो चढ़ा दी।

Singrauli में हैवानियत: ये हैवानियत जानकर हो जाएंगे हैरान

इस दहला देने वाली वारदात को लेकर बताया जा रहा है कि इंद्रभान व उसके पुत्र द्वारा छोटे और सचिन पर पीछे से बोलेरो चढ़ाने के बाद जब दोनों सड़क पर गिर गए थे तो इसके बाद भी इंद्रभान और अजय बोलेरो को लेकर कचनी पेट्रोल पंप तक गए, फिर वहां से बोलेरो को बैक करके लौटे और सड़क पर गिरे पड़े पिता-पुत्र के ऊपर दोबारा से बोलेरो चढ़ाई। इस दौरान आरोपी पिता-पुत्र इतने हैवान हो गये थे, उन्होंने कई बार बोलेरो को आगे-पीछे कर तब तक पिता-पुत्र को रौंदा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। बताया ये भी जा रहा है कि एक शव बोलेरो में फंसने के कारण काफी दूर तक घसीटता भी रहा और इससे सड़क पर खून के निशान भी हो गए।

Singrauli में हैवानियत: भाग निकले पिता-पुत्र वारदात को अंजाम देकर

अपने सगे भाई और भतीजे की बोलेरो से कुचलकर हत्या करने के बाद दोनो आरोपी पिता-पुत्र बोलेरो लेकर मौके से भाग निकले। हैरानी की बात ये है कि इतने भीड़ वाले एरिया में जब ये वारदात को अंजाम दिया जा रहा था तो इसे रोकने मौके पर कोई सामने नहीं आया।

 

ये भी पढ़िए-

Singrauli News: आबकारी टीम पर हमला, अवैध शराब के कारोबारियों पर देने गई थी दबिश; जनिए मामला

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV