JBCCI Meeting Update: कोयला कामगारों की उम्मीदों को लग सकता है झटका- सूत्र, जानिए ताज़ा हाल

By
On:
Follow Us

JBCCI Meeting Update: जेबीसीसीआई (JBCCI) की 10वी बैठक जो कि कोलकाता स्थित लग्जरी होटल्स JW Marriott Hotels & Resorts में शुक्रवार को चल रही है। उस बैठक में प्रबंधन और ट्रेड यूनियन के मेंबर्स के बीच लगातार सिर्फ चर्चाओं का ही दौर चल रहा है।

सूत्रों के हवाले से सामने आए ये हालात कोयला कामगारों के लिए ये अच्छे संकेत नहीं प्रतीत हो रहे हैं और अगर ऐसा ही रहा तो यह कहना गलत न होगा कि कोयला कामगारों की उम्मीदों को बड़ा झटका लग सकता है। सूत्र बताते हैं कि अभी प्रबंधन और ट्रेड यूनियन के मेंबर्स के बीच वेज से जुड़े मुद्दों पर ही चर्चा चल रही है और सामाजिक सुरक्षा आदि प्रकार के मुद्दों पर चर्चा ही नहीं हो पाई है।

JBCCI Meeting Update: ट्रेड यूनियनों के पदाधिकारियो पर टिकी आस

गनीमत है कि ट्रेड यूनियनों के पदाधिकारी भी इस माहौल को भाप कर डटे हुए हैं और कोई न कोई नतीजा निकाले बिना बैठक खत्म करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं।

JBCCI Meeting Update: मेडिकल अनिफिट पर चर्चा करने से कतरा रहे

सूत्र ये भी बताते हैं कि कोयला कामगारों की उम्मीदों वाली इस बैठक में एक बड़ी आस मेडिकल अनफिट के मसले को लेकर भी थी, लेकिन सूत्र बताते हैं कि प्रबंधन के जिम्मेदार जिस प्रकार से हीलाहवाली कर रहे हैं उससे ये प्रतीत हो रहा है कि संभवतः प्रबंधन मेडिकल अनफिट के मसले पर निर्णय तो दूर चर्चा तक करने को तैयार नहीं है।

इससे जुड़ी खबर भी देखिए

 

JBCCI: जेबीसीसीआई-XI की बैठक की ताजा अपडेट्स; देखिये तस्वीरे व वीडियो

 

JBCCI: जेबीसीसीआई-XI की बैठक का आज साक्षी बनेगा ये लक्जरी होटल; जानिए होटल के बारे में

ये भी पढ़िए

Miniratna NCL: मिनीरत्न NCL में हुई JCC की बैठक; जानिए क्या हुआ बैठक में

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV