Bollywood News: बतौर प्रोड्यूसर कृति सेनन ने काजोल के साथ अनाउंस की अपनी पहली फ़िल्म; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: कृति सेनन (Kriti Sanon) ने निर्माता के रूप में अपनी पहली मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म दो पत्ती की घोषणा की है, वह आठ साल बाद काजोल (Kajol) के साथ आएंगी नजर।

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन, जिन्हें आखिरी बार आदिपुरुष में जानकी के किरदार में देखा गया था, अब अपने करियर में एक नई पारी की शुरुआत कर चुकी हैं। अभिनेत्री कृति सेनन अब निर्माता बन गई हैं और एक निर्माता के रूप में कृति ने अपने प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स से अपनी पहली फिल्म दो पत्ती की घोषणा की है जो एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में कृति सेनन भी अभिनय करेंगी। बतौर प्रोड्यूसर काजोल कृति की फिल्म दो पत्ती में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। दो पत्ती न सिर्फ एक निर्माता के तौर पर कृति की पहली फिल्म है बल्कि लेखिका कनिका ढिल्लों की भी पहली फिल्म है, यानी दोनों इस फिल्म से अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत कर रहे हैं।

Bollywood News: बतौर प्रोड्यूसर कृति सेनन ने काजोल के साथ अनाउंस की अपनी पहली फ़िल्म; जानिए

8 साल बाद काजोल (Kajol) के साथ आएंगी नजर कृति (Kriti) , प्रोड्यूसर बनकर कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अनाउंस की अपनी पहली मिस्ट्री थ्रिलर फ़िल्म जो डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी।

कृति सेनन दो पत्ती की घोषणा करके बहुत खुश है

काजोल के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कृति ने कैप्शन दिया, “दो पति की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। तीन बहुत मजबूत, प्रेरक और प्रतिभाशाली महिलाओं के साथ काम करना। मोनिका, इस कहानी को बताने के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर कोई मंच नहीं है। आठ साल बाद काजोल मैम के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

दो पत्ती में एंडवेंचर और मिस्ट्री दोनों देखने मिलेगा

ओह, यह पहला बहुत खास है। यह एक मज़ेदार सवारी होने वाली है। ब्लू बटरफ्लाई की पहली फिल्म।” दो पत्ती पर काम करने के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा, “त्रिवंगा और लास्ट स्टोरीज़ 2 के बाद, मैं नेटफ्लिक्स के साथ फिर से काम करके बहुत खुश हूं। इस फिल्म में मुझे कुछ अलग करने का मौका मिलेगा और दुनिया के हर कोने से लोग इस फिल्म को देखेंगे। दो पत्ती रोमांच और रहस्य दोनों प्रदान करती है।

कृति के प्रोडक्शन में बनने वाली दो पत्ती डायरेक्ट ओटीटी पर आएगी

यह फिल्म कृति और लेखिका कनिका ढिल्लों के प्रोडक्शन की पहली फिल्म भी है। एक रोमांचक रहस्यमय यात्रा बताई जा रही यह फिल्म उत्तर भारत की पहाड़ियों पर आधारित है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि फिल्म का निर्देशन कौन कर रहा है। कृति और काजोल ने इससे पहले रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में साथ काम किया था। कृति द्वारा निर्मित फिल्म दो पत्ती सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

 

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर आउट; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV