Bollywood News: अनुष्का शर्मा ने ठुकराई जी ले जरा; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बाद अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ठुकराई फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म जी ले जरा, इसलिए उन्होंने फिल्म को ना कह दिया।

फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा पिछले कुछ दिनों से बार-बार कास्ट बदलने और उसके कारण फिल्म में हो रही देरी के कारण चर्चा में है। प्रियंका चोपड़ा, जिन्हें पहले ज़ी ले ज़ारा के लिए साइन किया गया था, ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट सिटाडेल 2 के पक्ष में ज़ी ले ज़ारा को छोड़ दिया है। इसके बाद निर्देशक और निर्माता फरहान अख्तर ने जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा की जगह अनुष्का शर्मा को लेने का फैसला किया। लेकिन अब फरहान की जिंदगी के लिए अनुष्का शर्मा ने भी अपने कदम पीछे खींच लिए हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बाद अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ठुकराई फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की जी ले जरा, इसलिए कहा फ़िल्म ले जरा के लिए मना कर दिया, फरहान रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 का निर्देशन करेंगे।

अनुष्का ने फिल्म जी ले जरा के लिए मना कर दिया

अनुष्का ने डेट मुद्दों के कारण ज़ी ले ज़रा न करने का फैसला किया है। एक सूत्र ने कहा, अनुष्का महिला केंद्रित फिल्म जी ले जरा को लेकर काफी उत्साहित थीं लेकिन शूटिंग की तारीखें उनके कैलेंडर से मेल नहीं खातीं। अनुष्का को अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाना है, इसलिए फरहान ने जी ले जरा के लिए जो शूटिंग डेट्स ऑफर कीं, वह अनुष्का के लिए संभव नहीं थीं। वहीं, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ कई कॉम्बिनेशन डेट्स भी उनके शेड्यूल में फिट नहीं हुईं। इसीलिए अनुष्का ने फिल्म के लिए मना कर दिया।

फरहान रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 का निर्देशन करेंगे

बार-बार कास्टिंग में बदलाव के कारण फरहान जी ले जरा पूरी तरह से लॉक हो गया है। और अब फरहान का पूरा फोकस आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म चैंपियन पर होगा जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगे। इसके बाद फरहान एक बार फिर रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 का निर्देशन करेंगे। फरहान 6 जुलाई को डॉन 3 की घोषणा करने वाले थे, लेकिन प्रभास के सालार टीज़र लॉन्च के साथ टकराव के कारण घोषणा को स्थगित कर दिया गया।

 

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: रणवीर सिंह को संजय लीला भंसाली ने दिया गिफ्ट; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV