Vat News: सिंगरौली व सीधी में नेहा सिंह राठौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज; जानिए वजह

By
Last updated:
Follow Us

Vat News: सिंगरौली (Singrauli) और सीधी (Sidhi) जिले में भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathor) के खिलाफ एफआईआर (Fir) दर्ज हुई है।

Vat News: सिंगरौली व सीधी में नेहा सिंह राठौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज; जानिए वजह
फ़ोटो सोर्स- फेसबुक।

इस क्रम में सोमवार को सिंगरौली (Singrauli) के जिला मुख्यालय बैढन (Waidhan) में भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathor) के खिलाफ बैढन कोतवाली पुलिस ने एफआईआर (Fir) दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

 

दरअसल, गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathor) के द्वारा सीधी जिले में हुए पेशाब कांड वाले मामले को लेकर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गुण था और उसी के विरोध में ये शिकायतों दर्ज कराई जा रहीं हैं।

सिंगरौली में हुई ये शिकायत

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक, मामले में फरियादी प्रेमसागर शर्मा पिता स्व० ददन राम शर्मा उम्र 50 वर्ष निवासी विशाल मेगामाट के पीछे थाना रोड गनियारी निवासी है। उनका लिखित आवेदन है कि नेहा सिंह राठौर, हिमांशु कुमार, नरेन्द्र सिंह सीधी जिले में अपने ट्वीटर, स्ट्राग्राम, फेसबुक एकाउन्ट पर आपत्तिजनक पोस्ट कर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ व अन्य सामुदाय मे शत्रुता एवं वैमनस्यता की भावनाये पैदा करने का प्रयास किया गया। जिस पर पुलिस ने भी शिकायत पर धारा 153 ए भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया है।

सीधी में भी एफआईआर दर्ज

सीधी (Sidhi) जिले के मझौली थानान्तर्गत कतरवार निवासी एक व्यक्ति के द्वारा सिटी कोतवाली में शिकायत की गई है। शिकायत में आरोप है कि नेहा सिंह राठौर ने पोशाक कांड में आरएसएस (RSS) को लेकर सोशल मीडिया पर एक कार्टून साझा की थी जो कि समाज मे अशांति फैलाने व ठेस पहुंचाने जैसा कृत्य है। जबकि इस मामले से आरएसएस (RSS) का कोई लेना-देना नही है। जिसके आधार पर पुलिस ने भी मामले एफआईआर (Fir) दर्ज की है।

 

 

ये भी पढ़िए-

Singrauli News: बैढन कोतवाल बनने कौन-कौन लगा रहे दौड़?; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV