Bollywood News: अक्षय कुमार की OMG 2 का टीज़र रिलीज़; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: भगवान और भक्त की आस्था की अनूठी कहानी दर्शाती पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की OMG 2 का टीजर रिलीज, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के भोलेनाथ लुक से हुए इंप्रेस।

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ओह माय गॉड 2 यानी OMG 2 का टीजर श्रावण के पवित्र महीने में रिलीज हुआ है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर भगवान के अवतार में नजर आ रहे हैं। जहां अक्षय को ओह माय गॉड में भगवान कृष्ण के रूप में देखा गया था, वहीं ओह माय गॉड 2 में उन्हें अपने भक्तों की समस्याओं को हल करने वाले भगवान शिव के रूप में देखा गया था। अक्षय के अब तक रिलीज हुए सभी भोलेनाथ लुक को फैंस ने खूब सराहा है। टीजर के बाद अब सभी को अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम स्टारर ओएमजी 2 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

भगवान और भक्त की आस्था की अनूठी कहानी दर्शाती पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की OMG 2 का टीज़र रिलीज, OMG 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

OMG 2 का सीक्वल आस्तिक भक्त की कहानी पर आधारित होगा

2012 में OMG – ओह माय गॉड! OMG 2 का सीक्वल पंकज त्रिपाठी अभिनीत आस्तिक भक्त की कहानी पर आधारित होगा। वह कांतिशरण मुत्गल के कट्टर भक्त हैं जो शिव की भक्ति में डूबे हुए हैं और मानते हैं कि दुख की पुकार भगवान को हमेशा अपने भक्तों के करीब लाती है। भगवान अपने बंदों के बीच भेदभाव नहीं करता। इस साल की टैगलाइन है ‘रख विश्वास, तू है शिव का दास’।

OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर ग़दर 2 से टकराएगी

फिल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल राम की भूमिका निभाएंगे। अमित राय द्वारा निर्देशित और विपुल, अश्विन वर्दे, अरुण भाटिया और राजेश बहल द्वारा निर्मित, OMG 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ग़दर 2 से टकराएगी।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अनुष्का शर्मा ने ठुकराई जी ले जरा; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV