Crime News: महिला शादी से पहले हुई ब्लैकमेल; जानिए ये खबर

By
On:
Follow Us

Crime News: झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Palamu) में एक महिला और उसके दो भाइयों ने 19 साल के युवक की हत्या कर दी और शव को जंगल में दफना दिया। महिला ने बताया कि शादी से पहले संबंध के चलते युवक उसे ब्लैकमेल (Blackmail) कर रहा था। करीब 15 दिन बाद पुलिस ने इस हत्या के रहस्य का खुलासा कर दिया।

उन्होंने कहा कि नयन के साथ उनका शादी से पहले रिश्ता था। शादी के बाद भी पुराने रिश्ते को लेकर उसे ब्लैकमेल (Blackmail) किया जा रहा था। कुछ दिन पहले जब वह अपने चाचा के घर आई थी तो नयन उससे मिलने आया था। इसकी जानकारी उसने अपने दोनों भाइयों को दी। फिर तीनों ने उसे मारने की योजना बनाई। गला दबाकर हत्या कर शव को जंगल में दफना दिया गया था। मंगलवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में युवक का शव कब्र से निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मजबूर महिला के भाइयों ने युवक की हत्या कर दी और शव को जंगल में दफना दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम संबंध में गयी जान

मृत युवक का नाम नयन कुमार सिंह है। वह पलमूर के छतरपुर का रहने वाला था। वह 22 जून से अचानक घर से गायब हो गया। उसके परिवार ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। जांच में पुलिस को पता चला कि नयन का एक युवती से प्रेम संबंध था। सूचना मिलने के बाद पुलिस युवती के पाटन थाने के बरसैता गांव पहुंची। वह कथित तौर पर शादीशुदा है और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में रहता है। पुलिस ने शक के आधार पर युवती के ससुर के घर जाकर उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। आखिरकार वह पुलिस के सामने टूट गया और हत्याकांड का खुलासा (murder case was revealed) हो गया।

 

ये भी पढ़िए-

Crime News: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म फिर वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल; जानिए ये वारदात

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV