Bollywood News: कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन की शूटिंग शुरू कर दी; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने चंदू चैंपियन की शूटिंग शुरू की, कहते हैं- मेरे करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण और रोमांचक सफर कबीर खान के साथ शुरू हुआ।

कार्तिक आर्यन वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज़ ‘सत्यप्रेम की कथा’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसने हाल ही में दुनिया भर में 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है और यह उनकी 5वीं फिल्म बन गई है। दूसरी ओर, कार्तिक भी कबीर खान की बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म चंदू चैंपियन के लॉन्च से एक दिन पहले लंदन के लिए रवाना हुए, जिसके पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने स्टार्ट की चंदू चैंपियन की शूटिंग, कार्तिक चंदू चैंपियन बनने के लिए पूरी तरह तैयार है और फोटो में वे ब्लैक जॉगर्स और एक सफेद कैप के साथ ब्लू और ब्लैक चेक कार्डिगन में बहुत क्यूट लग रहे हैं।

चंदू चैंपियन के पहले टेक के लिए क्लैपबोर्ड की तरफ इशारा किया

कार्तिक आर्यन ने खुद अपने सोशल मीडिया पेज के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ यह जानकारी साझा की और सेट से एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, “लॉन्चर और मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और रोमांचक यात्रा शुरू होती है… कबीर खान के साथ कैप्टन @ #ChanduChampion फोटो में कार्तिक नीले और काले रंग के चेक कार्डिगन के साथ काले जॉगर्स और सफेद टोपी में नजर आ रहे हैं इसमें कार्तिक को चंदू चैंपियन के पहले टेक के लिए क्लैपबोर्ड की ओर इशारा करते हुए दिखाया गया है, जिसे कबीर खान ने पकड़ रखा है।

कार्तिक चंदू चैंपियन बनने के लिए पूरी तरह तैयार

हाल ही में कार्तिक आर्यन स्टारर ‘चंदू चैंपियन’ फ्लोर पर गई। फिल्म की महरात शूटिंग कल लंदन में हुई। इवेंट में साजिद और वर्धा नाडियाडवाला के साथ कबीर खान और कार्तिक आर्यन भी शामिल हुए। इस बीच, संस्कृति, मीडिया और खेल मंत्री स्टुअर्ट एंड्रयू ने भी फिल्म के सेट का दौरा किया। कार्तिक का बहुप्रशंसित किरदार सत्तू बॉक्स ऑफिस पर दिल जीत रहा है, अब वह चंदू का चैंपियन बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनकी अन्य आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, अनुराग बोस द्वारा निर्देशित एक प्रेम कहानी के साथ भूल भोलाइया 3 पाइपलाइन में है।

 

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अक्षय कुमार की OMG 2 का टीज़र रिलीज़; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV