Fashion News: अगर आप सफ़ेद कपड़ो में स्टाइलिश दिखना चाहती है तो ट्राई करे प्रियंका जैसी ड्रेस; जानिए

By
On:
Follow Us

Fashion News: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ग्लोबल स्टार हैं। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फैशन (fashion) के मामले में भी काफी आगे हैं। वह इंडियन और वेस्टर्न (Indian and Western wear) दोनों तरह के परिधानों में बेहद आकर्षक (looks very attractive) लगती हैं।

प्रियंका (Priyanka) के कपड़े काफी महंगे हैं। उनका हर कपड़ा कई ब्रांड्स (many brands) का है। चाहे डिनर डेट हो या छुट्टियां, काम पर जाना हो या रेड कार्पेट लुक, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हर बार अपने अलग-अलग आउटफिट से फैन्स को हैरान कर देती हैं। प्रियंका ने देश-विदेश में खुद को स्टाइल आइकन बना लिया है। लोगों को विभिन्न प्रकार के कपड़े पहनने के लिए भी प्रोत्साहित किया जाता है। प्रियंका (Priyanka Chopra) ज्यादातर वेस्टर्न वियर में नजर आती हैं, लेकिन यह भारतीय एक्ट्रेस देशी वियर में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। हालाँकि, वे किसी भी अन्य चीज़ की तुलना में सफ़ेद रंग को अधिक पसंद करते हैं। यही वजह है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) ज्यादातर सफेद रंग के इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में नजर आती हैं। व्हाइट कलर की ड्रेस के साथ उनका लुक ऐसा है कि उन्हें फैन्स का खूब प्यार मिलता है.

बता दे कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी भी अन्य चीज़ की तुलना में सफ़ेद रंग को अधिक पसंद करते हैं। यही वजह है कि प्रियंका ज्यादातर सफेद रंग के इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट (Indian and Western wear) में नजर आती हैं। व्हाइट कलर की ड्रेस के साथ उनके लुक को फैन्स से खूब प्यार मिल रहा है।

प्रियंका का सफेद ब्लाउज और जांघ-स्लिट स्कर्ट

तस्वीर में दिख रहे आउटफिट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। प्रियंका स्ट्रीट स्टाइल ट्रेंड को हाई-एंड फैशन ट्विस्ट के साथ जोड़ती हैं। उन्होंने व्हाइट थाई-स्लिट ड्रेस (thigh-slit dress) कैरी की हुई है। इस आउटफिट में वह काफी आकर्षक लग रही हैं. प्रियंका अपने लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए ब्लैक गॉगल्स (black goggles) लगाती हैं। प्रियंका ने इसके साथ एक ओवर-द-लेडी बैग (over-the-lady bag) कैरी किया था। प्रियंका की ड्रेस की कीमत 37 हजार रुपये है।

Fashion News: अगर आप सफ़ेद कपड़ो में स्टाइलिश दिखना चाहती है तो ट्राई करे प्रियंका जैसी ड्रेस; जानिए
photo by google

प्रियंका हाई स्लिट ड्रेस

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ये आउटफिट अपने रेस्टोरेंट में एक पार्टी के दौरान पहना था. व्हाइट हाई स्लिट ड्रेस (white high slit dress) में प्रियंका बेहद बोल्ड और ग्लैमरस (old and glamorous) लग रही हैं। ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन हील्स पहनी हुई है. इसके अलावा सोने की घड़ियां और मैचिंग कंगन कैरी किए हुए हैं। प्रियंका ने अपने बालों को हाई बन में स्टाइल किया था। प्रियंका की इस खूबसूरत ड्रेस की कीमत 800 USD यानी करीब 60,000 रुपये है।

Fashion News: अगर आप सफ़ेद कपड़ो में स्टाइलिश दिखना चाहती है तो ट्राई करे प्रियंका जैसी ड्रेस; जानिए
photo by google

 

ये भी पढ़िए-  Fashion News: अगर आप बिना मेकअप के खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इन टिप्स को अपनाएं

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV