Crime News: जंगल में दो चचेरी बहनों से सामूहिक दुष्कर्म; जान से मरने की दी धमकी

By
On:
Follow Us

Crime News: रीवा जिले (Rewa district) के हनुमना थाना (Hanumana police station) क्षेत्र में जंगल में दो चचेरी बहनों से सामूहिक दुष्कर्म (gang-raped) किया गया।

करीब कई दिन पहले वीडियो वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई। बीती रात जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया और पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर पूरी घटना की जानकारी ली और आरोपियों (accused) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। घटना में सात लोगों को आरोपी (accused) बनाया गया है, जिनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित की ओर से बताया गया है कि उसने डर के कारण घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

घटना का खुलासा होते ही आरोपियों की गिरफ्तारी (arrest the accused) के लिए पुलिस टीम गठित की गई। जानकारी के मुताबिक पांच आरोपियों (accused) को पुलिस ने पकड़ लिया है. दो आरोपी अभी भी फरार हैं। इन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं।

धमकी दी थी, इसलिए छिपाई घटना

चचेरा भाई पिपराही (14 व 16 वर्ष) जंगल में सब्जी चुनने गये थे. जहां आरोपियों (accused) ने उनके साथ बदसलूकी की। कुकर्म करने के साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी जाती है। इस कारण चचेरे भाइयों ने घटना को गुप्त रखा। लेकिन घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपियों (accused) ने इसे वायरल कर दिया।

इन धाराओं का अपराध दर्ज

हनुमना थाने (Hanumana police station) में सातों आरोपियों (accused) के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 342, 376 (D), 506, 5/6 और आईटी एक्ट की धारा 66 (E), 67 और 67 (A) के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

 

ये भी पढ़िए- Crime News: फर्जी परमिट बनाने वालों को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV