Bollywood News: सोनू सूद ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिहार के एक शख्स को कर्ज चुकाने में आर्थिक मदद की है।

अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बार फिर जरूरतमंदों की मदद करने के प्रति अपनी मजबूत प्रतिबद्धता साबित की है। बिहार के 65 वर्षीय व्यक्ति खिलानंद झा हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) से मिलने मुंबई आए, जिन्हें वह प्यार से ‘गरीबों का मसीहा’ कहते हैं। झा की संघर्ष और वित्तीय बोझ की कहानी ने सोनू सूद (Sonu Sood) के दिल को छू लिया और उन्हें मदद के लिए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए बता दें कि खिलानंद झा की पत्नी मिनोती पासवान की इस साल की शुरुआत में पक्षाघात से मृत्यु हो गई, जिससे उन्हें अपने चिकित्सा खर्चों को कवर करने के लिए 12 लाख रुपये का कर्ज देना पड़ा।

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिहार के एक व्यक्ति को अपना कर्ज चुकाने के लिए की आर्थिक मदद, सोनू सूद (Sonu Sood) और खिलानंद झा (Khilanand Jha) के बीच मुलाकात देशभर में आर्थिक रूप से वंचित लोगों के समर्थन के लिए उनके अथक प्रयासों का एक प्रमाण है।

सोनू सूद पर 12 लाख रुपये का कर्ज हो गया

कोविड 19 महामारी के दौरान वंचितों की मदद करने के उनके प्रयासों के बारे में सुनकर, उन्होंने ब्याज राहत मांगी, ऋणदाताओं ने भुगतान की मंजूरी मांगी। मदद की उम्मीद में झा अपने बेटे के साथ हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) से उनके कार्यालय में मिले। अपने परोपकारी कार्यों के लिए जाने जाने वाले अभिनेता को बुजुर्ग व्यक्ति की स्थिति से सहानुभूति हुई और वह तुरंत मदद के लिए हाथ बढ़ाने के लिए तैयार हो गए। सोनू सूद (Sonu Sood) और खिलानंद झा के बीच मुलाकात देश भर में आर्थिक रूप से वंचित लोगों के समर्थन के उनके अथक प्रयासों का एक प्रमाण है। इसके अतिरिक्त, सोनू सूद (Sonu Sood) के परोपकारी कार्य हमें याद दिलाते हैं कि एक व्यक्ति दूसरों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: बेहद ज़रूरी स्ट्रांग सोशल मैसेज देती है अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की OMG 2 ; दमदार एक्टिंग फ़िल्म की यूएसपी

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV