National News: पांढुर्णा को जिला बनाना शिवराज की दिली इच्छा; देखिये खबर

By
On:
Follow Us

National News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने नवगठित जिला पांढुर्णा (newly formed district Pandhurna) को कई सौगात दीं।

जिनमें भगवान बिरसा मुंडा और संत जगनाडे महाराज की भव्य प्रतिमा की स्थापना करने, खैरीपैका से कुकड़ी खापा तक मार्ग बनाने, कामठी जलाशय का निर्माण एवं इससे पेयजल योजना स्वीकृत करने और सिविल कोर्ट लाइब्रेरी के लिए 5 लाख रूपए देने की घोषणा शामिल है। उन्होंने पांढुर्ना में कलेक्ट्रेट कार्यालय का शुभारंभ किया और कहा कि कलेक्ट्रेट का शानदार और आधुनिक सर्वसुविधायुक्त भवन बनवाया जाएगा। नवगठित जिला में कलेक्टर और एसपी की पदस्थापना कर दी गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पांढुर्णा को जिला (Pandhurna a district) बनाना मेरी भी दिली इच्छा थी। मैंने जनता की माँग को ध्यान में रखते हुए पांढुर्णा को जिला (Pandhurna a district) बनाने का वायदा पूरा किया है। हम जो कहते हैं, वह करते हैं। राज्य सरकार के पास विकास कार्य, जनता की भलाई और कल्याण के लिए धन की कमी नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कलेक्ट्रेट भवन के लिए राशि स्वीकृत की जा रही है। उन्होंने कहा कि पांढुर्णा के लिए पेयजल योजना का क्रियान्वयन शीघ्र पूरा होगा।

मुख्यमंत्री चौहान (Chief Minister Chouhan) ने कहा कि पांढुर्णा को जिला (Pandhurna a district) बनाना मेरी भी दिली इच्छा थी। मैंने जनता की माँग को ध्यान में रखते हुए पांढुर्णा को जिला (Pandhurna a district) बनाने का वायदा पूरा किया है।

ये भी पढ़िए-

National News: भारतीय वायु सेना का नया ध्वज; देखिये खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV