Viral Video: मरने से पहले सिपाही ने ख़ुद का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेलर लड़की का पर्दाफाश; जानिए

By
On:
Follow Us

Viral Video: मरने से पहले एक सिपाही ने ख़ुद का वीडियो बनाकर उसकी मौत की वजह, जो कि एक ब्लैकमेलर लड़की है उसका पर्दाफाश किया। ये विडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है।

दरअसल, इस वायरल वीडियो (Viral Video) में दर्द बयां करता पुलिस कर्मी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद थाना मुरादनगर क्षेत्र के नगर पालिका मे EVM सुरक्षा गार्ड मे तैनात आरक्षी पम्मी पुत्र प्रवीन बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में पीड़ित पुलिसकर्मी ने खुद कहा है कि उसके पड़ोस किमलाड़की अपने अन्य दो दोस्तो के साथ उसे ब्लैकमेल कर रही थी और उसे उसने अब तक करीब छः लाख रुपए दिया है, लेकिन इससे अब और पैसे दे पाने की उसकी हालत नहीं। वीडियो में पीड़ित पुलिसकर्मी ने कहा है कि अपना ये दर्द वह किसी से नहीं बता सकता। इसलिए उसके पास मरने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं।

साथ ही वायरल वीडियो (Viral Video) में पीड़ित पुलिसकर्मी ने सरकार से गुजारिश की है कि कुछ ऐसा कानून बनाए जाए कि उनमें लडको को भी कुछ सहूलियत दी जाए। जिससे वह अपनी बात रख सकें।

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में पीड़ित पुलिसकर्मी ने अपनी अंतिम चाहत बताई है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में पीड़ित पुलिसकर्मी ने कहा है कि उसे ब्लैकमेल करने वाली लड़की को सजा दिलाई जाए। जिससे वह ऐसे फिर अन्य किसी को ब्लैकमेल करके पैसे ठगने का काम न कर सके।

 

 

ये भी पढ़िए-

sidhi viral video: मोदी जी हमरे गांव खड्डी के सड़क बनवाई देई; बघेली बोली में महिला ने की मांग 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV