Crime News: पुलिसकर्मी बनकर 20 वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म; जानिए पूरा मामला

By
On:
Follow Us

Crime News: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का खुद को पुलिसकर्मी बताकर 20 वर्षीय कॉलेज छात्रा (College Student) के साथ उसके अपार्टमेंट में बलात्कार (Rape) करने के आरोप में गुरुवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

पुलिस अधिकारी (Police Officer) के अनुसार, रोहित सोलंकी नाम के आरोपी (accused) ने 7 जुलाई को कार में युवती और उसके प्रेमी का मोबाइल फोन से वीडियो शूट किया था। जब युवती का प्रेमी उसे प्रशांत विहार में उसके अपार्टमेंट में छोड़ने जा रहा था, तब सोलंकी ने अपनी बाइक से कार का पीछा किया था।

अधिकारी ने बताया कि लड़की ने अपने प्रेमी पर भरोसा किया और उन्होंने पुलिस को अपराध की सूचना दी। इसके बाद पुलिस (Police) ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी का पता लगाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

अपार्टमेंट में छोड़ने के बाद जब लड़की का प्रेमी वहां से चला गया, तब उसने वहां प्रवेश किया। अपार्टमेंट बिल्डिंग में प्रवेश करने के बाद, उसने लड़की को सीढ़ियों पर पाया। आरोपी ने लड़की के सामने खुद को एक पुलिस अधिकारी के रूप में पेश किया। उसने लड़की को वीडियो दिखाया और इसे वायरल करने की धमकी दी।चौंकाने वाली बात यह है कि भागने से पहले उसने वहीं लड़की के साथ बलात्कार किया।

 

ये भी पढ़िए-

Crime News: महिला शादी से पहले हुई ब्लैकमेल; जानिए ये खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV