Crime News: घर में घुसकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर जिले (Sheopur district) में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म (raped a woman) करने वाले एक आरोपी (accused) को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसे रस्सी से पेड़ से बांध दिया और लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा।

इसके बाद आरोपी (accused) को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पेड़ से पीटने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. इस घटना में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना श्योपुर जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र के भैंसाई गांव की है, जहां मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना क्षेत्र के डिंगवार गांव का रहने वाला आरोपी रंजीत रावत अपनी मौसी के घर भैंसाई गांव आया था. विजयपुर जिला. थाना क्षेत्र इसमें एक परिवार के लोगों ने घर में घुसकर महिला पर दुष्कर्म का आरोप लगाया और उसे रस्सी से पेड़ से बांध दिया और डंडे से पीटा।

Crime News: घर में घुसकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा; जानिए खबर

विजयपुर थाने (Vijaypur police station) के जांच अधिकारी जय सिंह कुश्तवार ने बताया कि वैनसाई गांव के कुछ लोगों ने एक युवक को पेड़ से बांध दिया और उसकी पिटाई कर दी, आरोप है कि आरोपी (accused) ने अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया था. आरोपी (accused) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी युवक गंभीर रूप से घायल

ग्रामीणों की पिटाई से आरोपी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद महिला के परिजनों और ग्रामीणों ने उसे विजयपुर थाने के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी (accused) के खिलाफ महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. बुधवार देर शाम मारपीट का लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला के परिजनों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

ये भी पढ़िए- Crime News: कंपनी की बस पलटने से 20 कर्मचारी घायल, ड्राइवर गिरफ्तार; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV