Cricket News: सेमीफाइनल में पहुंचा भारत तो Anushka Sharma ने दी बधाई; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: भारत ने वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में लगातार सातवां मैच जीता और सेमीफाइनल में जगह बना ली। अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने टीम इंडिया को इस बात के लिए बधाई दी है।

विश्व कप 2023 (World Cup 2023) के 33वें मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 302 रन से हरा दिया है। बीते मैच ने भारतीय टीम ने श्रीलंका के छक्के छुड़ा दिए। भारत ने लगातार सातवां मैच जीता और सेमीफाइनल में जगह बना ली। इस बात से पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इस बीच भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक पोस्ट सामने आया है, जो कि इंटरनेट जगत में तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने टीम इंडिया को लेकर बड़ी बात कह दी है।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक स्टोरी लगाई है। इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘द टीम…’ बता दें कि अनुष्का शर्मा क्रिकेट को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं जब भी विराट कोहली (Virat Kohli) शतक लगाते हैं तब अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर विराट को बधाई देती हैं।

ये भी पढ़िए –

Cricket News: बांह में काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे श्रीलंकाई खिलाड़ी; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV