Singrauli News: एनसीएल कर्मी को ट्रांसपोर्टर के लोगों द्वारा बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल!; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli News: इन दिनों सोशल मीडिया (social media) में एक युवक के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है और वायरल वीडियो (viral video) सिंगरौली जिले (singrauli district) का बताया जा रहा है।

इस वायरल वीडियो (viral video) में एक युवक को कुछ लोग बेरहमी से मार रहे हैं और मारपीट करने वालों में गन के साथ वर्दीधारी लोग भी शामिल हैं। ऐसे में इस वायरल वीडियो (viral video) को लेकर सूत्र बता रहे हैं कि ये वायरल वीडियो (viral video) मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna ncl) के अमलोरी खदान क्षेत्र का है। इसमें जिसके साथ मारपीट की जा रही है वह मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna ncl) का कर्मचारी है और आमलोरी में कार्यरत है और उसके साथ बेरहमी से मारपीट करने वालों में मुख्य एक कोल ट्रांसपोर्टर (Coal Transporter) है और उसके साथ परियोजना के कुछ अधिकारी शामिल हैं जो कोल ट्रांसपोर्टर (Coal Transporter) के लिए कर्मचारी को गलत कार्य करने के लिए बोल रहे थे और मना करने पर उसके साथ मारपीट करने लगे।

हालांकि, इस वायरल वीडियो (viral video) के पीछे की असल सच्चाई क्या यही है या कुछ और? इसकी सत्यता के परीक्षण की भी नितांत आवश्यकता है। जिससे इस संबंध में जिम्मेदारों पर आवश्यक कार्यवाही हो सके।

ये भी पढ़िए- Singrauli Breaking: सिंगरौली में दिनदहाड़े दो बदमाशो ने चोरी कर किया चाकू से वार; जानिए 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV