Singrauli Braking: विधायक रामलल्लू वैश्य का पक्ष आया सामने; जानिए ताज़ा खबर

By
On:
Follow Us

Singrauli Braking: सिंगरौली विधानसभा (Singrauli Assembly) से भाजपा (BJP) के मौजूदा विधायक (sitting BJP MLA) रामलल्लू वैश्य (Ramlallu Vaishya) से जुडी एक बड़ी खबर (big news) सामने आ रही है। खबर (news) श्री वैश्य (Mr. Vaishya) की सामने आई प्रतिक्रिया से जुडी है।

जिसमे ये कहा जा रहा है कि श्री वैश्य (Mr. Vaishya) स्वयं को चुनाव (elections) से दूर रखेंगे। क्योंकि उनका कहना है कि पार्टी (BJP) ने क्षेत्र में नाराजगी की बात कह कर उन्हें टिकट नहीं दिया है। अब अगर ऐसे हालत में यदि उनके प्रति जनता में नाराजगी है उनके द्वारा भाजपा (BJP) के लिये चुनाव प्रचार करने पर परिणाम पर असर पड़ेगा और परिणाम भी विपरीत आ सकता है, तो उसके बाद हार की सारी जिम्मेदारी मेरे सिर पर डाली जायेगी।

श्री वैश्य (Mr. Vaishya) का कहना है कि इसीलिए वह खुद को चुनाव होने तक पार्टी (BJP) की गतिविधियों से दूर रखेंगे। उनका ये भी कहना है कि वह नहीं चाहते कि उनकी वजह से पार्टी (BJP) को कोई नुकसान हो।

ऐसे में कहना गलत न होगा कि श्री वैश्य (Mr. Vaishya) की इन बातो से उनके किसी अन्य पार्टी से चुनाव लड़ने या अन्य ऐसी अटकलों पर भी एक प्रकार से विराम लग जायेगा।

ये भी पढ़िए- singrauli news: बसपा से टिकट लेने सिंगरौली से बीजेपी के एक दावेदार सबको पीछे छोड़; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV